खरोरा। भाजपा प्रत्याशी अनुज शर्मा के खिलाफ विरोध के स्वर को पूर्व कानून मंत्री भी नहीं रोक पाए। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि विरोध जैसा कुछ नहीं है और भारतीय जनता पार्टी मोदी जी के चेहरे पर चुनाव लड़ती है ऐसे में प्रत्याशी कौन है।

इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता जल्दबाजी में केंद्रीय मंत्री ने सिर्फ यही कहा कि सारे लोग अपने हैं और अपनों में कैसा डैमेज कंट्रोल वहीं दूसरी ओर मंत्री जी के जाने के बाद वहां उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं में शोरगुल होने लगा कुछ ने अनुज शर्मा जिंदाबाद के नारे लगाए तो कुछ नहीं अनुज शर्मा मुर्दाबाद के भी नारे लगाए ऐसी स्थिति में भाजपा धरसीवा की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।

विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। धरसीवा विधानसभा क्षेत्र से फिल्म अभिनेता अनुज शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है। इसके विरोध में लगातार प्रदर्शन हो रहे थे। ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने डैमेज कंट्रोल के लिए बैठक बुलाई लेकिन सफलता नहीं मिली ।

2023 खरोरा भाजपा कार्यालय में खरोरा धरसीवा मंडल के भाजपा कार्यकर्ता भारी संख्या में इकट्ठे हुए और केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राज्य सरकार पर निशाना साधा और कांग्रेस को घोटालेबाज सरकार बताते हुए कहा कि अब इस सरकार को बदल देंगे।

इस मौके पर सांसद सुनील सोनी और प्रत्याशी अनुज शर्मा भी उपस्थित थे। भारी संख्या में उपस्थित भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच धरसीवा प्रत्याशी को लेकर विवाद की स्थिति भी बनी। कार्यकर्ताओं में झूम झटकी भी हुई डैमेज कंट्रोल के सवाल पर पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि सारे अपने लोग हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर