रायपुर। CM भूपेश बघेल ने BJP पर निशाना साधते हुए बिना लाग लपेट के कहा है कि BJP का नक्सलियों के साथ साठगांठ है। BJP जीरम हमले पर जांच नहीं चाहती, जांच रोकने BJP नेता कोर्ट चले जाते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ में AAP पार्टी BJP की B टीम है।

छत्तीसगढ़ में BJP के नेता जुए खिलवाने में संलिप्त हैं इसलिए केंद्र ऑनलाइन सट्टे पर बैन नहीं लगाती। ऐप के माध्यम से GST वसूल रही है। देश में युवाओं को सट्टे में धकेला जा रहा है। वहीं CM भूपेश बघेल ने जानकारी दी है कि कल कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी होगी। BJP के टिकट वितरण में रमन सिंह की चली है। 15 साल लूटने वालों को छत्तीसगढ़ की जनता नहीं जिताएगी।

बलौदाबाजर के सिमगा में बीती रात भाजपा नेता के घर में संचालित जुआघर पर पुलिस की दबिश का लाइव वीडियो सामने आया है, पिछले कई सालों से थाने से थोड़ी दूरी पर भाजपा नेता के घर पर ही अवैध जुआघर संचालित हो रहा था। मौके से 24 जुआरियों से 11 लाख रुपए नगदी समेत मोबाईल और दुपहिया जब्त हुआ था।

सीएम भूपेश बघेल ने भी जुए के खिलाफ हुई कार्यवाही को लेकर ट्वीट किया है। एसएसपी बलौदाबाजार की विशेष टीम ने दबिश देकर की बड़ी कार्यवाही की थी।CM भूपेश बघेल ने भाजपा पर अन्य मामलों को लेकर भी हमला बोला, अमित जोगी को सुरक्षा दे दी गई है। BJP की गोद में BSP पहले ही बैठी है, BJP के सभी प्लान छत्तीसगढ़ में ध्वस्त होंगे।

वहीं ट्रेनों की लेटलतीफी, CM भूपेश बघेल ने कहा कौन सी ट्रेन कब आएगी-जाएगी नहीं बताते, अब ट्रेन टिकट में टाइम भी नहीं लिख रहे हैं। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के आरोप पर CM ने कहा रविशंकर प्रसाद वकील हैं, तर्क-वितर्क करते हैं, अजीत जोगी से हमारी तुलना नहीं की का जा सकती। 3 बार अजीत जोगी के कारण BJP सरकार में आई, हमने अजीत जोगी को बाहर किया और फिर ​हमें बड़ी जीत मिली।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर