रायपुर। चुनावी माहौल बनाने के लिए नेताओं ने एक दूसरे पर तंज करने का नया तरकीब निकाल लिय़ा है। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि जनता को दो विचारधाराओं की लड़ाई दिखती है। पहला केंद्र में जिसकी सरकार है, और दूसरा राज्य में जिसकी सरकार है। केंद्र की सरकार महंगाई से जनता को लूटने का काम कर रही है।

रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय को लेकर राजेश मूणत ने कहा कि कांग्रेस ने कुछ किया हो तो बताए। मैं शहर का भ्रमण करूंगा, जिस जगह का भूमिपूजन या लोकार्पण किया, वहां मैं चलने को तैयार हूं। रायपुर के तमाम सार्वजनिक स्थानों, गार्डन की हालत खराब है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस लोगों को बजट में फायदा पहुंचाने का काम कर रही है। कांग्रेस जो कहती है, वो करती है। भाजपा सिर्फ झूठ बोलती है। भाजपा के बड़े नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस ने तंज कसा है।

पार्टी के बड़े नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस के बयान पर पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि किसी के बयान का इतना महत्व नहीं है।
कोई भी नेता चलते फिरते बात करेगा तो उसका आधार क्या है? उनकी पार्टी का जनाधार क्या है? सब अपने हिसाब से अपनी पार्टी की बात रखते हैं।

इसके साथ ही पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने उठाया झीरम का मुद्दा उठाते हुए सवाल किया कि झीरम का सबूत कहां है? सरकार आने के पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा में कहा था सबूत उनके पास है। आप अपने पार्टी के नेताओं पर राजनीति कर रहे हैं। आपने झीरम के सबूत सार्वजनिक क्यों नहीं किए? कांग्रेस को इसके लिए सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए। इसके लिए आपको गंगाजल रखकर कसम खाने की जरूरत नहीं है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर