Mahadev-Online-Satta

रायपुर/मुंबई। Mahadev Online Satta App Breaking: छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर से संचालित होने वाले महादेव आनलाइन सट्टा एप के संचालक में से एक बुकी को यूपी पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार से किया है। यूपी पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से रतलाम के युवक मृगांक मिश्रा को गिरफ्तार किया है, जो पिछले एक साल से दुबई में रह कर महादेव आनलाइन सट्टा एप में हवाला के जरीए आने वाले पैसों को हेंडिल कर रहा था। उस पर 1630 फर्जी अकाउंट खुलवाकर करोड़ों की ठगी करने का आरोप है।

आरोपी मृगांक मिश्रा पर ईडी, प्रतापगढ़ और रतलाम पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया हुआ था। वह 13 अक्टूबर को मुंबई होकर रतलाम जाने के लिए आया था। मिली जानकारी के अनुसार महादेव आनलाइन सट्टा एप के मामले में प्रतापगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर सभी खातों को फ्रीज कर दिया था।

पुलिस के अनुसार फ्रीज किए गए खातों में 3.88 करोड़ से अधिक की रकम थी। इन चारों ने ही मृगांक के बारे में पुलिस को जानकारी दी थी। प्रतापगढ़ पुलिस ने रतलाम पुलिस को भी बताकर मृगांक पर नजर रखने कहा। रतलाम पुलिस के मुताबिक मृगांक के पिता अनिल मिश्र और परिजन पीवम अपार्टमेंट रतलाम में रहते हैं। और मृगांक, कांदीवली ईस्ट आक्टा केस्ट अपार्टमेंट, 703 मुंबई में रहता था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर