मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए आज का दिन बेहद खास है। आलिया को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है।आलिया भट्ट के करियर का पहला नेशनल अवॉर्ड है जिसके लिए हसीना काफी एक्साइटेड दिखाई दीं।

इसके साथ ही रणबीर कपूर भी आलिया के साथ अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचे। आलिया अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंच गई हैं। इस दौरान का उनका लुक टॉक ऑफ द टाउन रहा। आलिया ने इस खास मौके के लिए स्पेशल आउटफिट को चुना है।

आलिया अपनी शादी का जोड़ा पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंची हैं। लुक की बात करें तो आलिया ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी कैरी की है जिसे सब्यासाची ने डिजाइन किया था।

ये साड़ी उन्होंने अपनी शादी में पहनी थी।नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया ने इस लुक को चोकर नेकलेस और स्टड ईयररिंग के साथ कंप्लीट किया है।

उन्होंने लाल बिंदी लगाई थी जो उनके लुक को चार -चांद लगा रही थी। आलिया ने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था जिसमें सफेद गुलाब भी लगाए हैं जिससे उनका लुक निखरकर आ रहा है। आलिया पूरे लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

बता दें कि नई दिल्ली के विज्ञान भवन में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड् का आयोजन हो रहा है, जिसे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू प्रेजेंट कर रही हैं। आलिया के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन को भी फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है।

फिल्म ‘गंगूबाई’ काठियावाड़ी की बात करें तो बता दें कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने बनाया है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने 5 मुख्य कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड जीते हैं।

Trusted by https://ethereumcode.net