खरोरा /भानु प्रताप भट्ट – अनुज शर्मा अपनी टीम के साथ प्रचार में उतर चुके हैं। अनुज शर्मा लोगों के बीच अपने अनोखे अंदाज़ में अपनी फ़िल्मों का गाना गुनगुनाने हैं तो कहीं शेरों शायरी में लोगों का दिल बहलाने लगे हैं। जिसका असर लोगों में देखा जा रहा है । चुनाव प्रचार के दौरान अनुज से मिलने और सुनने भीड़ उमड़ रही है।

रायपुर ज़िले की सबसे महत्वपूर्ण सीट माने जाने वाली धरसीवा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी शोरगुल शुरू हो चुका हैं। आगामी प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव हेतु जहॉ भारतीय जनता पार्टी व्दारा अपने प्रत्याशीयों की घोषणा की गईं।

वही धरसीवा सीट से छत्तीसगढ़ी फ़िल्म स्टार अनुज शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया। प्रत्याशी चयन मामले में जहॉ भाजपा सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी से आगे रहीं , तो वही अब प्रचार के मामले में भी भाजपा कांग्रेस को पीछा छोड़ते नज़र आ रही हैं।

धरसीवा सीट से नाम तय होते ही भाजपा प्रत्याशी अनुज शर्मा अपने प्रशंसकों के साथ चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। पिछले दिनों नवरात्र पर्व के अवसर पर ग्राम तेंदुआ के शीतला मंदिर में पुजा अर्चना कर जनसंपर्क की शुरुआत की गईं।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अनुज शर्मा एवं सैकडो भाजपा कार्यकर्ताओं व्दारा धरसीवा के ग्राम तेंदुआ, गोमची, गुमा, बाना, कारा एवं बेंदरी में लोगों के बीच जाकर संपर्क किया गया।

हाईप्रोफ़ाइल सीट

फ़िल्म दुनिया के सितारों को अक्सर चुनावी मैदान में वोट माँगते देखा जा सकता हैं। किंतु धरसीवा विधानसभा के लोगों के लिए इस सीट पर मुक़ाबला रोमांचक होने वाला हैं। यहॉ भाजपा व्दारा फ़िल्म एक्टर अनुज शर्मा को प्रत्याशी बनाये जाने से यह सीट हाईप्रोफ़ाइल सीट मानी जा रही हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर