रायपुर। रायपुर ग्रामीण से पंकज शर्मा को टिकट दिए जाने के बाद से कांग्रेस पार्टी परिवारवाद का आरोप झेल रही है। इसपर अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि रमन सिंह उनके भांजे विक्रांत और अब भांजी को टिकट मिल गया। अगल-बगल की सीट मिल गई है। उन्होंने कहा कि सबकी नाव डूबने वाली है। बस्तर दौरे के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा में कांग्रेस की तीसरी सूची और बाकी बचे 7 सीटो को लेकर कहा कि जल्दी वो भी हो जाएगा। नवरात्रि के कारण रुके थे। तैयारी तो हमारी पहले से हो गई थी। आगे चौंकाने वाला नाम आएगा कि नहीं मुझे पता नहीं।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के सामने महंत रामसुंदर दास को टिकट मिलने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि महंत जी पहले भी दो बार विधायक रह चुके हैं। इस बार जहां निवास करते हैं, वहां से उनको टिकट दिया गया है। उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल बुरी तरह से घिर गए हैं। ‘बीजेपी की सूची में रमन सिंह की चली है तो कांग्रेस की सूची में किसकी चली है’ के सवाल पर मुख्यंत्री बघेल ने कहा कि कांग्रेस की सूची में आलाकमान चली है।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के बयान पर कहा झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवीर दास तो राज्यपाल बन गये, लेकिन उन्होंने जेपी नड्डा के प्रति आभार जताया है। राष्ट्रपति के प्रति आभार नहीं जताया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर