नई दिल्ली। विश्व कप 2023 के मैच के बीच कप्तान रोहित शर्मा द्वारा काफी तेज एवं लापरवाहीपूर्वक कार चलाने का मामला सामने आया है। रोहित शर्मा का बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले स्पीडिंग का चालान कटा है। रोहित शर्मा पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर 200 किमी की तेज रफ्तार से कार चला रहे थे, जिसके बाद उनका चालान कटा है। रिपोर्ट के मुताबिक रोहित को स्पिडिंग का तीन ट्रैफिक चालान मिले हैं।

बता दें कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में शामिल होने के लिए मुंबई से खुद ही अपनी कार ड्राइव करते हुए पुणे जा रहे थे। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, रोहित शर्मा करीब 200 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। इस दौरान उनकी स्पीड कभी-कभी 215 किमी प्रतिघंटे तक भी पहुंची थी। इतनी तेज गति के कारण रोहित शर्मा के नाम तीन ऑनलाइन चालान काटे गए है। । बता दें कि इसी ओवरस्पीड के चलते टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में दिल्ली से रुढ़की घर जाते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। इस दौरान भयानक हादसे में पंत की जान बाल-बाल बची थी।
रोहित शर्मा ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक और पाकिस्तान के खिलाफ 86 रन की पारी खेली। टीम इंडिया 3 में से 3 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है।