एजाज ढेबर और समर्थकों को महंत रामसुंदर दास ने मनाया

रायपुर। रायपुर दक्षिण विधानसभा में चल रहे टिकट को लेकर असंतोष के तूफान को रोकने में महंत को कामयाबी मिलते दिख रही है। छत्तीसगढ़ के चुनावी मैदान में रूठने मनाने का दौर चालू है। गुरुवार को प्रत्याशियों के टिकट घोषणा होने के बाद रायपुर दक्षिण से दावेदारी कर रहे मेयर एजाज ढेबर को टिकट ना मिलने पर उनके समर्थकों ने सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा मचाया था।

कांग्रेस हाईकमान ने रायपुर दक्षिण से महंत रामसुंदर दास को विधायक का टिकट दिया है। महंत रामसुंदर दास रायपुर आते ही सबसे पहले मेयर एजाज ढेबर से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे और नाराज कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।महंत रामसुंदर दास ने कहा कि हम आपसी समंजस्यता से चुनाव लड़ना चाहते हैं महापौर का दिल बहुत बड़ा है, उन्होंने कहा है कि उनका पूर्ण समर्थन रहेगा। हम चारों सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि, जब बच्चे रूठ जाते हैं तो उन्हें मनाने का काम घर के बड़ों का होता है।

मेरे समर्थक इसलिए नाराज है. क्योंकि लंबे समय से मेहनत करने के बाद टिकट मुझे नहीं मिली है। लेकिन चारों विधानसभा में मेरा पूर्ण समर्थन रहेगा और निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी इस पर जीत दर्ज करेगी।

महंत रामसुंदर दास एक काबिल प्रत्याशी है और निश्चित रूप से वह बृजमोहन अग्रवाल को मात देकर दक्षिण विधानसभा सीट जीतेंगे। एक-दूसरे का हाथ थामकर सीएम आवास के लिए हुए रवाना महंत रामसुंदर दास से मुलाकात के बाद मेयर एजाज ढेबर मुलाकात उन्हें साथ में लेकर हेलीपेड पहुंचे। महंत रामसुंदर दास व एजाज ढेबर एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर