टिकट नहीं मिला तो 41 पर लड़ेंगे चुनाव

बिलासपुर। निषाद पार्टी (निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल) के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजय सिंह राजपूत ने भाजपा गठबंधन पर धर्म की अनदेखी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि छग में 5 सीटों पर विधानसभा का टिकट देने का वादा किया था।

इसके साथ ही संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव में एक काम अच्छा किया कि पुनः एक निषाद समाज के बेटे को टिकट दिया है। इससे बीजेपी को सीखना चाहिए, कम से कम जो बात हुई है उस पर अड़े रहना चाहिए।

बीजेपी ने 5 सीटें रोकी तो उम्मीद थी कि निषाद पार्टी को टिकट मिलेगा लेकिन बीजेपी से अब 3 विधानसभा क्षेत्रों में टिकट की आस है। साथ ही कहा कि भाजपा अगर हमे टिकट नहीं देती है तो हम विधानसभा 41 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

बीजेपी से अब 3 विधानसभा क्षेत्रों में टिकट की आस है। कसडोल, बेमेतरा और बेलतरा विधानसभा से टिकट की मांग की है और कहा कि बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, तो छत्तीसगढ़ में 41 सीटों पर निषाद पार्टी चुनाव लड़ेगी। निषाद पार्टी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारेगी तो बीजेपी को नुकसान होगा।

निषाद पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजय सिंह राजपूत ने बताया कि बीजेपी ने निषाद पार्टी को छग में 5 सीटों पर विधानसभा का टिकट देने का वादा किया था। बीजेपी ने 5 सीटें रोकी तो उम्मीद थी कि निषाद पार्टी को टिकट मिले।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर