रायपुर। छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे केंद्रीय खेल एवं सूचना- प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब इस भू-पे और खाऊ सरकार से उब चुकी है। कांग्रेस ने प्रदेश के संसाधनों को लूट कर प्रदेश को पीछे धकेल दिया है। अब छत्तीसगढ़ बर्दाश्त नहीं करेगा।

राजधानी रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में हो रहे भ्रष्टाचार, यहां खनन माफिया हो, शराब माफिया हो या फिर तबादला माफिया हो। हर माफियाओं की सरकार से छत्तीसगढ़ की जनता मुक्ति चाहती है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ अब दिल्ली की कांग्रेस का एटीएम नहीं बने, इसलिए अब छत्तीसगढ़ बर्दाशत नहीं करेगा। बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग भाजपा के प्रत्याशी के नामांकन दाखिल प्रक्रिया में बीजापुर में शामिल हुए।

अनुराग ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए केंद्र की ओर से सहायता दी है, एक के बाद दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट दिया है। किसानों से धान खरीदी के लिए एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि उपलब्ध कराई है। वहीं प्रदेश की जनता तुष्टिकरण और सांप्रदायिकता से त्रस्त हो चुकी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर