रायपर। सीएम भूपेश बघेल ने महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर ईडी के चालान पर एक न्यूज एजेंसी से चर्चा के दौरान केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि भाजपा ने चुनावी फंड ले लिया होगा, इसलिए एप बंद नहीं करवा रही।

जब उनसे पूछा गया कि भाजपा का आरोप है कि महादेव सट्टे पैसा दाउद और पाक के जरिए कांग्रेस को मिल रहाा है? सीएम ने कहा कि मुर्खतापूर्ण बात कह रहे हैं।

इससे हास्यास्पद बात और क्या हो सकती है! पूरे देश में शायद किसी राज्य ने कार्रवाई की हो। छत्तीसगढ़ में हमने की। 450 लोगों की गिरफ्तारी हुई। और हमने खुद होकर लुक आउट नोटिस जारी करने लिखी। एप के संचालक( नाम नहीं लिया) को गिरफ्तार करने कहा ,जो विदेश में है। और फिर हमारा कहना है कि एप बंद क्यों नहीं करते। एप बंद करने का काम केंद्र का है राज्य का नहीं।

मेरा आरोप है कि बंद क्यों नहीं कर रहे। चुनावी फंड तो नहीं ले लिया ।क्यों बंद नहीं कर रहे। बघेल ने कहा कि क्यों बंद नही कर रहे महादेव एप । पूरे देश में चल रहा है। उसमें आप ही के लोग (भाजपा)तो बैठते हैं। केक काट रहे,पार्टी कर रहे । उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं कर रहे। हमने कार्रवाई की, आप नहीं कर रहे। आपके क्या संबंध हैं। बघेल ने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि सट्टा आम लोग खेलते हैं। पैसा वो वसूल रहे। लोगों को बर्बाद कर रहे। और ये जीएसटी लगा रहे।

कार्रवाई नहीं कर रहे। कर रहे तो हमारे लोगों को पकड़ रहे, सलाहकार को पकड़ रहे जहां कुछ नहीं मिला। केवल बदनाम करने कार्रवाई कर रहे। संचालक को क्यो नहीं पकड़ रहे। मेरा कहना है कि आप भयादोहन तो नहीं कर रहे। बघेल ने कहा कि हिम्मत है तो इन सवालों के जवाब दे देना… कहीं कोई फंड तो नहीं ले लिया?

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर