रायपुर। BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने मोहला मानपुर अम्बागढ़ चौकी क्षेत्र के ग्राम सरखेड़ा में हुए BJP नेता की हत्या मामले में प्रतिक्रिया दी है। साव ने कहा कि एक और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की शहादत हुई है। मोहला मानपुर चौकी में बिरझू तारम की जो हत्या हुआ है।

यह भी टारगेट किलिंग है। BJP नेताओं को टारगेट किलिंग करके भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को डराने का काम प्रदेश में हुआ है। अरुण साव ने बताया पूर्व में BJP नेताओं व कार्यकर्ताओं को मारने-काटने की धमकी दी गई थी मोहला – मानपुर के क्षेत्रों में। यह बताता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था किस प्रकार मृत्यु शैय्या पर है।

BJP कार्यकर्ताओं की हो रही है टारगेट किलिंग

अरुण साव ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं को टारगेट कर उनकी हत्या की जा रही है। उन्हें खुलेआम मारने काटने की धमकी कांग्रेस नेता के द्वारा पूर्व में दी गई थी। छत्तीसगढ़ में अब ऐसे लोगों को कोई भय नही है। सोशल मीडिया का जमाना है। तमाम तरह के न्यूज चैनल हैं इसके बावजूद कांग्रेसी विधायक की उपस्थिति में इस प्रकार की धमकी दी गई थी। यह प्रदेशवासियों के लिए बेहद चिंतनीय है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने मोहला-मानपुर के आदिवासी भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या पर कहा कि एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। मैं शोक-संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएँ व्यक्त करते हुए यह वादा करता हूँ कि इस कुशासन के विरुद्ध हम डरने या रुकने वाले नहीं है। इस अत्याचारी सरकार से लहू के एक-एक कतरे का पूरा हिसाब किया जाएगा।

वहीं भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता बिरझू तारम के परिजनों से मिलने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और प्रदेश भाजपा के चुनाव सह प्रभारी मनसुख भाई मांडविया ,पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, दोपहर दो बजे मोहला मानपुर जाएंगे। जहां सभी मृत भाजपा नेता के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर