रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने लगभग सभी सीटों के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि कांग्रेस ने अब तक 18 विधायकों की टिकट काटी है और 24 नए चेहरों को मौका दिया है।

अब लोगों को कांग्रेस की अंतिम सूची का इंतजार है। बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में भी कई विधायकों की टिकट कट सकती है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा भी कल शनिवार की रात छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंच चुकी हैं।

माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ की शेष सीटों में प्रत्याशियों के चयन को लेकर यहां प्रदेश के शीर्ष नेताओं के साथ चर्चा कर सकते हैं। बैठक करेंगे और प्रत्याशियों के फाइनल लिस्ट को लेकर दिल्ली वापस लौटेंगे। रायपुर पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बाकी बची सात सीटों पर नाम आज या कल में टाइम हो जाएंगे और आज या कल तक नाम की घोषणा भी हो जाएगी।

इस बीच खबरें आ रही हैं कि रायपुर उत्तर से अजीत कुकरेजा वहीं महासमुंद सीट से त्रिभुवन महिलांग या उनकी पत्नी पर पार्टी भरोसा जता सकती है। वहीं धमतरी से गुरमुख सिंह होरा, बैकुंठपुर से वेदान्ती तिवारी को मौका मिल सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर