मानपुर की घटना टारगेट किलिंग है तो NIA से करा लें जांच, रोका कौन हैःभूपेश बघेल

.रायपुर। सीएम भूपेश बघेल सक्ति दौरे से लौट आए हैं। बीजेपी द्वारा मोहला मानपुर की घटना को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग में शिकायत किए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा, पिछले समय आरोप लगाए कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई. मैंने उस समय कहा था कि एनआईए से जांच करा लें।

एयरपोर्ट पर कर्जमाफी के ऐलान को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, आज हमने चौथी घोषणा की। सरकार आने पर फिर से हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे। चार गारंटी हम दे चुके हैं. किसानों में बड़ा उत्साह है।

कर्जमाफी को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह के ट्वीट और बीजेपी के बयान पर सीएम ने कहा, जैसे पिछले समय किए थे उसी तर्ज पर होगा फिर शंका क्यों हो रही है. मतलब ये लोग कुछ करेंगे नहीं, सवाल इसलिए कर रहे क्योंकि विपक्ष में रहना चाहते हैं। जितना किसान मजबूत होगा अर्थव्यवस्था उतनी मजबूत होगी. मंदी का असर छत्तीसगढ़ में नहीं रहा. जो पैसा किसानों के खाते में गया वो बाज़ार में गया।

सीएम बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़ में हमने किसानों का कर्जा माफ किया था, इउसका असर छत्तीसगढ़ के व्यापार में हुआ।

भीमा मंडावी के केस में तो एनआईए ने जांच की. मोहला मानपुर की घटना अगर टारगेट किलिंग तो एनआईए से जांच करा लें, रोका कौन है, राजनीति न करें।
भूपेश बघेल ने कहा, जैसे ईडी आईटी घूम कर जांच कर रही है, वैसे एनआईए से जांच करा लें. सच सामने आना चाहिए, जांच चाहे पुलिस करे या एनआईए से जांच करा लें।

किसानों की कर्जमाफी क्या ब्रह्मास्त्र है वाले सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा , हिंसा में हम विश्वास नहीं करते. हम तो खुशी बांटने में विश्वास करते हैं. किसानों के चेहरे में खुशी है. कर्जमाफी की घोषणा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव द्वारा सवाल उठाए जाने पर बघेल ने कहा, अरुण साव का कितना कर्ज माफ हुआ मैं निकलवा देता हूं. अभी कितना होगा उसकी भी जानकारी बता देता हूं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर