रायपुर।बिलासपुर जिले के तिफरा बस स्टैंड में जिला निर्वाचन की एफएसटी टीम और सिरगिट्टी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बस से 285 नग साड़ी जब्त किया है। साड़ियां बस में दो बंडलों में भरकर ले जाई जा रही थी। जब्त साड़ियों की कीमत 2,28,000 रुपए बताई जा रही है. साथ ही साड़िया ले जाने वाले संदेही रामखिलावन साहू से पूछताछ की जा रही है।

दो अलग-अलग जिलों में पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने लाखों रुपए कैश, साड़ियां और पटाखे जब्त किए हैं। पहला मामला बिलासपुर जिले का है. यहां दो जगहों पर कार्रवाई हुई है। चेकिंग अभियान के दौरान एक जगह से पुलिस ने 2,28,000 रुपए के साड़ी जब्त किया है, जबकि दूसरी जगह से 1 लाख के पटाखे जब्त किए हैं। वहीं दूसरा मामला कोरबा जिले का है. यहां पुलिस ने साढ़े तीन लाख रुपए नकदी बरामद किया है।

हिर्री थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से 47 कार्टून पटाखा बरामद किया है. जब्त पटाखे की कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है. पटाखा ले रहे सिमगा निवासी अजय निषाद से पूछताछ करने पर उसने पटाखों के संबंध में किसी प्रकार का कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं किया। इस पर पुलिस ने अजय निषाद पर विस्फोटक अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है. कोरबा जिले के दीपका थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तीन लाख पचास हजार रुपए जब्त किया है। पुलिस ने यह पैसे कार क्रमांक CG-10NB-0157 से जब्त किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर