रायपुर। छग के लिए बीजेपी आज चौथी लिस्ट शाम को जारी करेगी। हालांकि चिंतामणि महाराज टीएस सिंहदेव के खिलाफ चुनाव लड़ने अड़े हुए हैं।जानकारी के मुताबिक चिंतामणि महाराज को विधानसभा में मौका न देकर लोकसभा भेजने की तैयारी पार्टी कर रही हैं।

दरअसल प्रत्याशियों की घोषणा बेमेतरा,अंबिकापुर, कसडोल,बेलतरा सीट पर होनी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संगठन स्तर पर मंथन पूरी हो गई हैं. बता दें कि कांग्रेस सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

कुछ दिनों पहले चिंतामणि महाराज ने बीजेपी में शामिल होने ऑफर दिया जिसमें उन्होंने सरगुजा सीट से चुनाव लड़ने टिकट मांगी। दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल ने मुलाक़ात कर चिंतामणि महाराज से चर्चा भी की हैं। फ़िलहाल चिंतामणि महाराज बीजेपी में शामिल तो नहीं हुए हैं लेकिन शामिल होने की खबर एकदम पक्की हैं. कांग्रेस में तव्वजों नहीं मिलने से वे नाराज हैं। इस बार कांग्रेस पार्टी ने टिकट काट दी हैं।

बता दें कि भाजपा और कांग्रेस के साथ अन्‍य क्षेत्रीय दल चुनाव प्रचार में जोर आजमाइश कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की सत्ता पर दोबारा काबिज होने के लिए बीजेपी ने इस बार कई नेताओं के टिकट काटे हैं। हालांकि राज्‍य में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्‍कर है।


Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू