रायपुर।आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजधानी रायपुर सहित प्रदेश भर में चुनाव आचार संहिता लागू है इसके बावजूद राजधानी रायपुर में आपराधिक घटनाएं थम नहीं रहा है। आजाद चौक थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने देर रात घर में घुसकर चाकू से हमला कर दो महिला समेत 4 लोगों को घायल किया है। वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

आरोपी दुर्गा विसर्जन के बाद वापस लौट रहे थे. इस दौरान राजेश अपने घर के बाहर खड़ा था । पुरानी बात को लेकर आरोपी राजेश से बहस करने लगे और गाली-गलौज करने लगे. राजेश ने जब मना किया तो आरोपी ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया. इसके बाद विवाद और बढ़ गया । आरोपियों ने अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद राजेश ने खुद काे बचाने के लिए आस-पास के लोगों को आवाज दी ।

उसके बाद जैसे ही वह अपने घर में घुसा आरोपियों ने वहां भी जाकर राजेश पर चाकू से हमला कर दिया । वहीं बीच बचाव करने आई महिलाएं भी इस घटना में घायल हो गई । मामले की सूचना पुलिस को दी गई. घटना सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दो आरोपियों को हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है । इस चाकूबाजी की घटना में राजेश निर्मलकर उर्फ बुल्कू, राकेश निर्मलकर, रेखा निर्मलकर और फुलकुवर निर्मलकर घायल हैं ।