मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 14 लाख करोड़ की कर्जमाफ़ी की

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार में आयोजित चुनावी सभा को मुख्यमंत्री भूपेश ने संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में भाजपा को उद्योगपतियों का हितैषी बताते हुए जमकर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने उद्योगपतियों के 14 लाख करोड़ रुपये से अधिक की कर्जमाफ़ी की है जबकि कांग्रेस सरकार ने किसानों की कर्ज माफ़ी की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हम फिर से किसानों की कर्जमाफ़ी करेंगे। किसानों की कर्जमाफ़ी की घोषणा से भाजपा नेता तिलमिला उठे है, उनके पेट में दर्द शुरू हो गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश किसानों ने अपने कर्जमाफ़ी की घोषणा को दोहराते हुए कहा कि पिछले बार की भांति इस बार भी फिर से कांग्रेस की सरकार बनने पर हम किसानों की कर्ज माफ करेंगे। उन्होंने कर्ज माफ़ी की घोषणा को विस्तार में बताते हुए कहा कि को-ऑपरेटिव्ह बैंक और कर्मिशियल बैंक से किसानों द्वारा लिए गए ऋण कांग्रेस की सरकार आने पर माफ होगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने आम जनता के जीवन में बदलाव लाने का काम किया है। हमारी सरकार ने पिछले 5 सालों में विभिन्न हितग्राहियों के खातों में 1.75 लाख करोड़ रुपये सीधे पहुंचाए है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए पूछा कि भाजपा नेता बताएं कि छत्तीसगढ़ के किसानों, मजदूरों, आदिवासियों और महिलाओं के लिए वे क्या करेंगे ?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के लगभग 7 लाख आवासहीनों को आवास निर्माण के लिए पहली किस्त जारी कर दी है। हमारी सरकार फिर से आने पर हम बचे 10 लाख आवासहीन परिवारों को धीरे-धीरे आवास के लिए आर्थिक सहायता देंगे। कांग्रेस सरकार जो कहती वो करके दिखाती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू