बीजापुर। जिले में नक्स​ली बंद का असर देखने को मिल रहा है। सुबह से कई दुकानें, सड़कों पर लोगों का आना-जाना बंद हैं। बता दें कि नक्सलियों ने एनकाउंटर में अपने साथी की मौत के विरोध में बंद बुलाया है। बीजापुर जिले के भोपालपटनम, मद्देड़, आवापल्ली, कुटरू भैरमगढ़ में भी नक्सलियों के बंद का असर देखा गया। बीजापुर के नया बस स्टैंड में रायपुर, जगदलपुर, तेलंगाना, महाराष्ट्र और तेलंगाना जाने वाली यात्री बसें भी बीजापुर में खड़ी है।

अंदरूनी इलाकों में भी यात्री गाड़ियां नहीं चल रही है। काफी अरसे बाद नक्सलियों के बंद का बड़े पैमाने पर असर देखा जा रहा है। बता दें कि एक दिन पहले नक्सलियों ने नेशनल हाईवे-63 के बरदेला गांव के समीप सड़क जाम किया और फायरिंग की थी। बीजापुर से रायपुर जा रहे यात्री बस को रोककर बैनर लगाया और उसे वापस बीजापुर भेजा दिया था। नेशनल हाईवे-63 में काफी दिनों बाद नक्सलियों की इस हरकत से लोग देहशत में हैं। बीजापुर नेशनल हाईवे में रात-दिन वाहनों की आवाजाही लगी रहती है।

एएसपी चंद्रकांत गवर्ना ने बताया कि बंद को देखते हुए सभी थानों को अलर्ट जारी किया है। साथ ही सुरक्षा बलों द्वारा सर्चिंग अभियान किया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर