महुआ मोइत्रा घूसकांड

टीआरपी डेस्क। महुआ मोइत्रा घूसकांड में लोकसभा की एथिक्स कमेटी की बैठक जारी है। इस मामले में कमेटी ने जय अनंत देहाद्राई से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि एथिक्स कमेटी टीएमसी सांसद पर लगे आरोपों की जांच करेगी।

दरअसल टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा पर पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने का आरोप लगा है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) तृणमूल कांग्रेस यानी TMC पर शुरू से ही हमलावर रही है। BJP ने बीते कुछ दिनों में इस मामले को लेकर TMC से जवाब देने को भी कहा है।

TMC ने कुछ दिन पहले महुआ मोइत्रा से इस घूसकांड को लेकर सवाल पूछा था। TMC के वरिष्ठ नेता डेरेक ओ ब्रायन ने इस मामले को लेकर कहा था कि हमने महुआ से जवाब मांगा है। पार्टी इस मामले में संसद की एथिक्स कमेटी की सुनवाई के बाद ही कोई फैसला कर सकती है।

महुआ मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के लिए बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी से 2 करोड़ रुपये नकद लेने का आरोप है। बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर इन आरोपों की जांच की मांग की है। उनका कहना है कि इस बात की जांच की जाए कि महुआ मोइत्रा ने बिजनेसमैन से रिश्वत ली और उन्हें अपने संसद लॉगिन क्रेडेंशियल भी दिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू