नई दिल्ली। दिवाली की तैयारी अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते है तो जरा सतर्क हो जाए। एक कस्टमर को ऑनलाइन शॉपिंग करना कापी महंगा पड़ा गया। दरअसल, एक  यूजर्स ने लाख रुपये की कीमत वाला टीवी ऑर्डर किया था और जब उसे ऑर्डर मिला तो उसके होश उड़े गए।

पीड़ित ने सोनी ब्रांड का टीवी का ऑर्डर किया था लेकिन डिलवरी में उशे किसी दूसरे ब्रांड का टीवी मिला। दिलचस्प बात ये है कि यूजर को बॉक्स सोनी का ही डिलीवर किया गया, उसके अंदर प्रोडक्ट दूसरे ब्रांड का था। यूजर ने इस जानकारी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है। पोस्ट के अनुसार,  पीड़ित आर्यन ने Flipkart Big Billion Sale से 1 लाख रुपए की कीमत वाला Sony TV ऑर्डर किया था. वो अपने प्रोडक्ट के डिलीवर होने का इंतजार कर रहे थे, जिस पर ICC वर्ल्ड कप 2023 देखनी की प्लानिंग कर रहे थे. हालांकि, जब उन्होंने डिलीवरी बॉक्स को ओपन किया, तो चौंक गए।

पीड़ित ने लिखा, मैंने 7 अक्टूबर को @Flipkart से एक सोनी टीवी खरीदा था, 10 अक्टूबर को डिलीवरी हुई और 11 अक्टूबर को सोनी इंस्टालेशन वाला आया, उसने खुद ही टीवी को अनबॉक्स किया और हम सोनी बॉक्स के अंदर एक थॉमसन टीवी देखकर हैरान रह गए, वह भी स्टैंड जैसी कोई एक्सेसरी के साथ नहीं और न ही रिमोट मिला।

इसके साथ ही आर्यन ने बॉक्स की फोटोज भी शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि इस समस्या के बारे में तुरंत ही फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर को भी जानकारी दी थी, लेकिन दो हफ्तों के बाद भी उन्होंने इसे रिसॉल्व नहीं किया। पीड़ित ने बताया कि कई बार फोटो अपलोड करने के बाद भी कंपनी ने रिटर्न रिक्वेस्ट को प्रोसिड नहीं किया। पोस्ट के वायरल होने के बाद फ्लिपकार्ट ने X पर यूजर को रिप्लाई किया। जिसमें कंपनी एक्जीक्यूटिव ने माफी मांगते हुए जल्द प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए कहा।