जनता को केवल कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा है : भूपेश बघेल

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने BJP के विकास का रॉकेट वीडियो ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि 15 लाख रु खाते में आ गए। अच्छे दिन आ गए है! 2 करोड़ लोगों को नौकरियां मिल गई! जनता को केवल कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा करती है।

बता दें कि बीजेपी ने वीडियो ट्वीट कर अपने घोषणा पत्र की ​तुलना विकास के राकेट से है और कहा है कि जल्द ही ​विकास का राकेट आने वाला है। प्रियंका गांधी के बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर ने शिष्टाचार के पालन करने की नसीहत दी है।

इस पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा शिष्टाचार का पालन भाजपा नेता करें। BJP को उपदेश देने की जरूरत नहीं है। सीएम ने कहा सोनिया गांधी भी पूर्व PM की बहू और पत्नी हैं, फिर भी BJP ने सोनिया गांधी को अपशब्द कहे।

वहीं ED की कार्रवाई पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के बयान पर CM भूपेश बघेल ने कहा केंद्र को अब इंटरपोल जांच करा लेना चाहिए। CBI जांच कराने हाईकोर्ट पहुंचे गए हैं, नान और पनामा की जांच ED क्यों नहीं करती ? CM हेमंत बिस्वा की जांच ED क्यों नहीं करती? अजीत पवार को क्लोजर रिपोर्टर क्यों भेजा? केंद्र महादेव ऐप को क्यों बंद नहीं कर रही है? क्या महादेव ऐप-केंद्र का कोई सांठगांठ है।

वहीं राजस्थान में ED की कार्रवाई पर CM भूपेश बघेल ने कहा इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है, राजस्थान में BJP बुरी तरह हारने वाली है।BJP कांग्रेस को डिस्टर्ब करना चाहती है, इसलिए ED और IT की लगातार कार्रवाई हो रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू