बेमेतरा। भाजपा का हाल भी कांग्रेस की तरह हो गई । अंसतोष सिर्फ टिकट कटने का है या कुछ और मुद्दा है। दावेदार पार्टी के खिलाफ नामांकन पत्र खरीद कर बगावत का शंखनाद कर रहे है। राजनीतिक दलों की परेशानी टिकट ने बढ़ा दी है,जिसके चलते चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है।

इसी बीच बेमेतरा से बड़ी खबर सामने आई है, जहां हाल ही में भाजपा प्रवेश करने वाले किसान नेता योगेश तिवारी ने टिकट नहीं मिलने पर बगावती तेवर दिखाते हुए आज नामांकन फॉर्म खरीदा है। उन्होंने कहा कि जो हमें वंचित किया है हम उन्हें वंचित कर देंगे.

हाल ही में योगेश तिवारी ने भाजपा प्रवेश किया है। उन्होंने बेमेतरा विधानसभा सीट से टिकट की मांग की थी पर पार्टी ने उन्हें नहीं दिया। इसके चलते योगेश तिवारी ने सैकड़ों समर्थकों के साथ विरोध के स्वर उठाते हुए नामांकन फार्म खरीदा है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां वरिष्ठ नेता नहीं चाहते कि यहां से बीजेपी जीते इसलिए हमें बैठकों और पार्टी के कार्यक्रम में तवज्जों नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार के हैसियत से नामांकन लिया है। लेकिन उनके रुख से यह लगता है कि आने वाले समय में वह बीजेपी के लिए मुश्किल पैदा कर सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू