महासमुंद। यहां के कोमाखान थाने के ग्राम टेमरी में उपसरपंच राधेलाल साहू के घर को बारूद लगा कर उड़ाने की कोशिश की गई। धमाके से दीवार पर लगे टाइल्स क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं दीवार का कालम दो टुकड़े में टूट गया है। तेज विस्फोट से गांव के लोग दहशत में हैं।

सीमांत गांव में हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक बागबाहरा ब्लॉक के ओड़िसा सीमा से लगे अंतिम गांव टेमरी में ब्लास्ट की यह घटना सामने आई है। घटना रात के करीबन 1 बजे की है। गांव के उपसरपंच राधेलाल साहू के घर के कालम पर विस्फोटक लगाकर इसे ब्लास्ट किया गया। घर से 50 मीटर दूर बोर पंप से विद्युत कनेक्शन जोड़ा गया था। घटना से गांव में दहशत का माहौल बन गया है। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस को घर की बाड़ी में कुछ फास्फोरस और घरेलू उपयोग किए जाने वाला विद्युत तार मिले है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नहीं हुआ है आईईडी ब्लास्ट – एसपी

SP ने धमाके की वजह को आपसी विवाद का मामला बताया है। इस मामले में महासमुंद पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह छवई ने बताया कि इस घटना में कोई बड़ा बम धमाका नहीं हुआ है वहीं उन्होंने आईईडीब्लास्ट होने की बात को पूरी तरह से फर्जी बताया। पता चला है कि उपसरपंच राधेलाल साहू के खिलाफ पूर्व में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने शिकायत की थी। वहीं बताया जा रहा है कि साहू का किसी पूर्व सैनिक के साथ विवाद चल रहा था, और उसी के ऊपर आशंका जताई जा रही है।