रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस के बागी प्रत्याशियों पर कहा है कि हम सभी से बात कर रहे हैं। उसके बाद भी वे नहीं मानते हैं, तो अंतागढ़ (अनूपनाग) की तरह अंत में कार्रवाई का ही विकल्प है।

‘किसी को निष्कासित नहीं करना चाहते’

भूपेश बघेल ने कहा कि हम चाहते नहीं किसी को निष्कासित करें। मगर बात नहीं मानेंगे तो कार्रवाई करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि बागी खड़े नहीं हो रहे, खड़े कराए जा रहे हैं। क्योंकि भाजपा हार मान चुकी है।

सारे बागी वोट कटवा पार्टी के लोग

भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि जोगी कांग्रेस, हमर राज, आप पार्टी, बसपा ये सभी बीजेपी के कहे अनुसार प्रत्याशी खड़े कर रहे हैं। सारे बागी इन वोट कटवा पार्टी के लोग हैं।

निर्वाचन आयोग से शिकायत पर कहा ये…

सीएम ने केन्द्रीय मंत्री डॉ. मंडाविया के राज्य के अफसरों पर लगाए आरोपों पर कहा कि ईडी, और आईटी के बाद भी राज्य के अफसर डर नहीं रहे, मतलब अधिकारी निष्पक्ष काम कर रहे। इतना निष्पक्ष दूसरे प्रदेशों में नहीं हो रहा। डॉ. मनसुख हार मान चुके हैं। ये आखिरी कोशिश कर रहे है कि अधिकारियों को डराओ, धमकाओ, चाहे जैसे हो बात बन जाए। जितने भी वोट कटवा प्रत्याशी हैं, उन्हें खड़ा कराओ, कांग्रेस के वोट कटवाओ। फिर भी इन्हें सफलता नहीं मिलने वाली। घोषणा पत्र को लेकर सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अब तक चार गारंटी दिया है। भाजपा क्यों नहीं बता रही, केवल उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे। क्या यही उनकी घोषणा है। सीएम ने कहा केवल कुछ भी कहकर कांग्रेस, सरकार को बदनाम करो, सत्ता हासिल करो, और सारी संपत्ति अडानी को सौंप दो, यही उनकी रणनीति है।

भाजपा की गारंटी पर कौन करेगा विश्वास..?

सीएम ने कहा भाजपा कुछ तो घोषणा करे। सबसे पहले उनकी गारंटी पर विश्वास कौन करेगा। केन्द्र ने कहा था काला धन लाएंगे, 15-15 लाख देंगे। दो करोड़ रोजगार देंगे। कुछ नहीं हुआ। राज्य ने कहा था कि 2100 रूपए में धान खरीदेंगे। 300 बोनस देंगे। जर्सी गाय देंगे, नहीं दिया। वे वादे तो करते हैं निभाते नहीं। उनकी घोषणा संकल्प पर विश्वास नहीं। बल्कि जनता हमारी गारंटी पर भरोसा कर रही।