जगदलपुर। एक विदेशी नागरिक की जगदलपुर शहर के इंटरनेशनल होटल में मौत हो गई। शुक्रवार की रात इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी, वहीं शव को पीएम के लिए मेकाज भेजा गया, जहां शनिवार की सुबह पीएम कराया गया।

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि धरमपुरा मार्ग पर स्थित इंटरनेशनल होटल के कमरा नंबर 305 में कुछ दिन पहले एक विदेशी नागरिक आकर रुका हुआ था। शुक्रवार की रात को जब होटल के कर्मचारी ने कमरे में दस्तक दी तो किसी तरह से कोई भी आवाज नहीं आई। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी होटल मैनेजमेंट को दी, जहां विदेशी नागरिक मृत अवस्था में दिखा। इसके बाद स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी है।

NMDC प्लांट में सेवा देने आया था मोरे

विदेशी नागरिक की पहचान इटली निवासी मोरे फ्रांसिस्को के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पेशे से इंजीनियर यह शख्स नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में अपनी सेवाएं देने जगदलपुर पहुंचा हुआ था। इटली के इटालियाना शहर का निवासी मृतक मोरे पिछले 17 अक्टूबर से होटल में रुका हुआ था। प्रथम दृष्टया ऐसा माना जा रहा है कि हार्ट अटैक आने के कारण उसकी मौत हुई है।

पुलिस मौके पर पहुंच गई और होटल में जांच का कार्य जारी है। शनिवार को विदेशी नागरिक की लाश का पीएम किया जाएगा, जहां पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा कि विदेशी नागरिक की मौत का कारण क्या है?