विजयनगरम। Andhra Pradesh train accident: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में रविवार रात को 08532 विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर और 08504 विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेनों की टक्कर में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 50 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं

Andhra Pradesh train accident: हादसे की वजह से कई सारी ट्रेनों के रूट बदलने पड़ा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के लिए मुआवजे का ऐलान किया गया है। फिलहाल रेलवे ट्रैक को साफ करने का काम किया जा रहा है।

Andhra Pradesh train accident: रविवार देर रात को हुए हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात कर हालात के बारे में जाना। प्रधानमंत्री ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Andhra Pradesh train accident: पीएम मोदी ने PMNRF से रेल हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे।