हमारी गारंटी पर लोगों का भरोसा है : सीएम भूपेश

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा, 15 लाख आया क्या ? काला धन आया क्या ? काले धन की सूची कहां है ? पीएम बस्तर आ रहे हैं तो नगरनार निजी हाथों में नहीं जाएगा उसका आदेश लेकर आ रहे हैं क्या? पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने निशाना साधा. उन्होंने कहा, सनातन क्या है बृजमोहन अग्रवाल को पता नहीं है? सनातन क्या है उनको नहीं मालूम क्या बात करेंगे।

सीएम भूपेश बघेल का तूफानी चुनावी प्रचार अभियान जारी है। आज सीएम दो दिनों के बस्तर दौरे के लिए रवाना हुए। इस दौरान भाजपा के बयानों पर पलटवार किया। कांग्रेस सत्ता पाने के लिए घोषणाएं कर रही है ।

बीजेपी के इस बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा। बीजेपी की गारंटी की कोई गारंटी नहीं है. धान का दाम 21 सौ रुपए, 5 साल बोनस देने की बात कही थी पर नहीं दिए।हमारी गारंटी पर छत्तीसगढ़ के लोगों का भरोसा है।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा, उनके प्रति बहुत सहानुभूति है. मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है. गजनी फिल्म में हीरो का स्मृति लोप होता है। गजनी का नहीं होता है।

दिमागी इलाज ठीक करा लें। नागपुर नहीं तो राची चल दें. मुंबई से आकर फिल्मों की जानकारी रखते हैं ऐसी बात नहीं है हम छत्तीसगढ़ में भी रहकर फिल्मों के बारे में जानकारी रखते हैं। अमित जोगी के पाटन से चुनाव लड़ने के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा, पाटन से बहुत सारे लोगों ने नामांकन किया है। अमित भी है या नहीं स्क्रूटनी के बाद पता चलेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू