रायपुर। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 1 नवंबर बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। खड़गे महासमुंद और सुकमा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी की ओर से खड़गे के छत्तीसगढ़ दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी कर दिया है। छत्तीगसढ़ में चुनाव के मद्देनजर दिग्गज नेताओं का बैक टू बैक दौरा जारी है।

मिनट टू मिनट कार्यक्रम

सुबह 10 विशेष विमान से दिल्ली हवाई अड्डे से जगदलपुर के लिए रवाना होंगे, 11.30 बजे खड़गे का विमान जगदलपुर हवाई अड्डे पर लैंड करेगा। जहां से वे 11.40 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट से चॉपर के जरिये सुकमा के लिए रवाना होंगे और 12.10 बजे सुकमा पहुंचेंगे।

यहां वे 12.20 बजे से 1.20 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। खड़गे दोपहर 1.30 बजे सुकमा से चॉपर के जरिये 2.30 बजे महासमुंद पहुंचेंगे। जहां वे 2.40 से 3.40 बजे तक जनसभाको संबोधित करेंगे. इसके बाद खड़गे दोपहर 3.50 बजे महासमुंद से चॉपर के जरिए रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। 4.15 बजे रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद शाम 4.30 बजे रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

खड़गे कर सकते है बड़ी घोषणा

गौरतलब है कि बीते दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर आए थे। दोनों नेताओं ने मिलकर छत्तीसगढ़ वासियों के लिए लगभग 17 चुनावीं घोषणाएं की हैं।

जिसमें किसानों की कर्ज माफी, गैस सिलेंडर में 500 सब्सिडी, मुफ्त बिजली, नि:शुल्क शिक्षा सहित कई घोषणाएं शामिल हैं। इसके बाद अब मल्लिकार्जुन खड़गे का भी छत्तीसगढ़ प्रवास होने जा रहा हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि मल्लिकार्जुन खड़गे भी कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू