रायपुर।सरमा मानपुर, मोहला और खुज्जी विधानसभा में रोड शो कर जनसभा लेंगे। सरमा ने भूपेश है तो भरोसा है वाले नारे पर कहा कि भूपेश बघेल है तो भरोसा है, लेकिन ये नारे के लिए कांग्रेस ने यह निर्णय लिया है कि सभी पोस्टर बैनर में से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम हटाना चाहिए।

अकबर और बाबर को लेकर चुनाव आयोग की नोटिस के बाद असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा गुरूवार को एक बार फिर बड़ा हमला किया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भूपेश से अधिक अकबर पर भरोसा है।

भूपेश बघेल के सीएम चेहरे वाले बयान पर सीएम बिस्सा ने पलटवार करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ का चुनाव भूपेश बघेल के नाम में हुआ था। इस वर्ष के चुनाव में भूपेश बघेल का नाम रिप्लेस होते जा रहा है। कांग्रेस भी उन्हें धीरे-धीरे सीएम पद से हटा रही है। सीएम तो उन्हें प्रमोट नहीं करना है, क्योंकि सीएम तो बीजेपी बनाएगी।

बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर हिमंता ने कहा, अच्छी चीज के लिए तो इंतजार थोड़ा करना ही होता है। भूपेश बघेल और कांग्रेस जो घोषणा कर रही है, उसका कोई महत्व नहीं है। बीजेपी जो घोषणा पत्र जारी करेगा। वह खरा सोना होगा। बीजेपी सही समय पर सही फैसला लेगी। ऑनलाइन को हम ऑफलाइन नहीं करेंगे। इस बार बीजेपी अच्छा घोषणा पत्र जारी करेगा। थोड़ा इंतजार कीजिए, बहुत ही बेहतर घोषणा पत्र जारी होगा।

धर्मांतरण के मुद्दे लेकर सीएम हिमंता ने कहा, छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण कोई मुद्दा नहीं है। यह एक सामाजिक मुद्दा है। यह बहुत बड़ा मुद्दा है। यह हमारे खिलाफ एक आपराधिक साजिश हो रहा है। छत्तीसगढ़ को यदि बचाना है तो कोई ना कोई बड़ा कानून व्यवस्था धर्मांतरण के खिलाफ लेना ही होगा। धर्मांतरण लालच के साथ नहीं होना चाहिए। मुख्यमंत्री से अगर सवाल करू तो भूपेश बघेल खुद भी धर्मांतरण के खिलाफ ही होंगे।
Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू