जहां कांग्रेस रहेगी, वहां विकास हो ही नहीं सकता

कांकेर। पीएम मोदी ने कांकेर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिसने छत्तीसगढ़ को लूटा उसे सब कुछ लौटाना पड़ेगा। मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने से किसी से डरता नहीं है, ये मेरी गारंटी है। छग किसान को भी किसान सम्मान निधि से पैसे दिए, उसमें भी घोटाला हुआ।

मंच से मोदी ने कांग्रेस सरकार को जमकर ललकारा, हुंकार भरते हुए कहा कि केद्र सरकार ने 250 गोवर्धन प्लांट मंजूर किए, लेकिन जब इसका इस्पेंकशन कराया तो पूरी तरह बोगस निकला, यहां भी घोटाला किया गया । केंद्र की सभी योजना में घोटाला हुआ।

आप इतनी बड़ी संख्या में यहां आशीर्वाद देने आए है, मेरा जोहार घर-घर पहुंचा देना बस इतना सा मेरा काम करना है आपको। मैं तो इसलिए आया हूं कि 30 नवंबर को भाजपा के शपथ समारोह में निमंत्रण देने आया हूं। 7 तारीख को मतदान के लिए लाइन में लग जाना है।

अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि आज बस्तर की इस पावन धरती से मुझे भी भाजपा के संकल्प से जुड़ने का अवसर मिला है। भाजपा का संकल्प- छत्तीसगढ़िया पहचान को सशक्त करने का है। हर गरीब, आदिवासी, पिछड़े के हितों की रक्षा का है। छत्तीसगढ़ को देश के टॉप राज्यों में लाने का है।

कांग्रेस और विकास में छत्तीस का आंकड़ा है। जहां कांग्रेस रहेगी, वहां विकास हो ही नहीं सकता। छत्तीसगढ़ ने भरी हुंकार, अबकी बार-भाजपा सरकार! छत्तीसगढ़ के लोगों को कांग्रेस ने टूटी-फूटी सड़कें दी हैं। आप लोगों को कांग्रेस ने बीमार-बदहाल स्कूल, अस्पताल दिए हैं।

कांग्रेस ने सरकारी दफ्तरों में घूसखोरी का नया रिकॉर्ड बनाया है। कांग्रेस शासन में आपको नौकरियों की बंदरबांट, हत्या, अपराध, हिंसा, यही सब कुछ मिला है। इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है- अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो!

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू