कोरबा। जिले के बरपारा कोहड़िया नहर में बहे युवक की लाश तीन दिन बाद पड़ोसी जिला सक्ति के नगरदा गांव के पास मिली है. इसकी जानकारी शक्ति पुलिस ने कोरबा पुलिस को दिया हैं। इसके बाद जानकारी मिलते ही परिजन पहुंचे और शव का पहचान किया। जिसके बाद शव मिलने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ। मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का हैं।

बता दे कि कोहड़िया निवासी 19 वर्षीय ऐश कुमार केवट 10वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था. वह कोहड़िया नहर में मंगलवार को बह गया था, जिसकी तलाश जारी थी. आज यानी शुक्रवार की सुबह उसकी लाश सक्ति जिले के नगरदा गांव के पास मिली हैं। मृतक के परिजनों की माने तो मंगलवार की सुबह 10 बजे रोज की तरह नहर में नहाने के लिए गया हुआ था. इसके बाद काफी समय बीत जाने के बाद जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों को कोई अनहोनी होने की आशंका हुई. इस पर परिजन जब नहर पर जाकर देखे तो वहां युवक के कपड़े, चप्पल और अन्य सामान पड़े हुए थे।

इसके बाद इसकी सूचना उन्होंने सीएसईबी चौकी पुलिस को दी. फिर चौकी प्रभावी नवीन पटेल मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू की. पहले नगर सेना के रेस्क्यू टीम को मौके पर बुलाया गया और नहर पर बह रहे पानी की तेज बहाव में रेस्क्यू शुरू किया गया. मगर काफी मशक्कत के बाद भी शव बरामद नहीं हो पाया. क्योंकि नहर में पानी का तेज बहाव ज्यादा था, किसी तरह संबंधित विभाग को सूचना देकर नहर में पानी काम कराया गया, लेकिन उसके बावजूद भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर