रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की बेटी आकांक्षा से किया वादा दूसरे ही दिन निभाया है। बता दें कि पीएम ने छत्तीसगढ़ में उनका स्केच बनाकर रैली में Inches आने वाली लड़की को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने तस्वीर लेकर आने के लिए आकांक्षा को धन्यवाद दिया। यह भी सूचना दी कि उनको स्केच मिल गया है। पीएम मोदी ने चिट्ठी में छत्तीसगढ़ से मिले प्यार-दुलार का भी जिक्र किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों ने देश की प्रगति में बढ़-चढ़कर योगदान दिया है।

लिखा- स्केच मुझ तक पहुंच गया

पीएम मोदी ने चिट्ठी में लिखा कि प्रिय आकांक्षा, शुभाशीष और आशीर्वाद। कांकेर के कार्यक्रम में आप जो स्केच लेकर आई थीं वह मुझ तक पहुंच गया है। इस स्नेहपूर्ण अभिव्यक्ति के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। पीएम मोदी ने बेटियों को देश का उज्ज्वल भविष्य बताया। US tea spoon उन्होंने कहा कि आपका स्नेह और अपनापन मेरी असली ताकत है। इसी ताकत से मैं राष्ट्र सेवा कर पा रहा हूं। छत्तीसगढ़ के लोगों से मुझे हमेशा बहुत प्यार मिला है। देश की तरक्की की राह में भी प्रदेश के लोगों ने बढ़-चढ़कर सहयोग दिया है। अगले 25 साल आप जैसे युवा साथियों और देश के लिए महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। आप खूब पढ़े, आगे बढ़ें और अपनी सफलताओं से परिवार, समाज और देश का नाम रोशन करें।

बता दें कि पीएम मोदी दो नवंबर को छत्तीसगढ़ के कांकेर पहुंचे थे। उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। संबोधन के बीच उनकी नजर भीड़ में खड़ी एक बच्ची पर पड़ी। बच्ची के हाथ में पीएम मोदी का स्केच था। उन्होंने अपना भाषण रोका और मंच से ही आवाज लगाई।

पीएम मोदी ने बच्ची से कहा कि उन्होंने तस्वीर देखी है। पीएम मोदी ने बच्ची से बैठने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि आप थक जाओगी। इसके बाद पीएम ने पुलिसकर्मियों से बच्ची से स्केच को लेने और उसका नाम और पता मांगा। उन्होंने वादा किया कि वे बच्ची को चिट्ठी जरूर लिखेंगे।