ओटीटी की शेरनी कही जाने वालीं सुष्मिता सेन एक बार फ‍िर लौट रही हैं। डिज्‍नी हॉटस्‍टार की पॉपुलर सीरीज में से एक आर्या के सीजन-3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पिछले 2 सीजनों की तरह तीसरा सीजन भी आर्या पर फोकस्‍ड है, जो अपने बच्‍चों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। सीजन-2 के आखिर में उसे एक नया दुश्‍मन मिला था, जो और मजबूती से आर्या पर वार करता है। नए सीजन में आर्या, विदेशी दुश्‍मनों के निशाने पर भी है।

कैसी है कहानी?

‘आर्या’ ओटीटी की बेस्ट सीरीज में से एक हैं. इसके दोनों ही सीजन की कहानी में एक सस्पेंस था. जानने की इच्छा होती हैं कि अभी आर्या क्या करेगी. एक स्टोरी लाइन थी. पर सच कहें तो तीसरे सीजन में ये सब मिसिंग हैं. दूसरे सीजन में हमने देखा था कि आर्या ने शेरनी बनकर दहाड़ना शुरू कर दिया था. बड़े-बड़े डॉन और दंबग लोगों का खात्मा कर उसने साबित किया कि एक महिला जब अपने में आती हैं, तो वो कुछ भी कर गुजरती हैं। सुष्मिता सेन, सिकंदर खेर के अलावा इस सीजन शो में इंद्रनील सेनगुप्ता और इला अरुण की एंट्री हुई हैं. दोनों सीजन की तरह आर्या 3 में भी सुष्मिता अपनी दमदार एक्टिंग से दिल जीतती दिखीं. दौलत के किरदार में सिकंदर खेर ने भी अच्छा काम किया है. एसीपी खान बने विकास कुमार भी अपने रोल के साथ जस्टिस करते दिखे. इंद्रनील के आने से कहानी में ट्विस्ट आया।

3 नवंबर को हो रही रिलीज

‘आर्या सीजन 3’ वेब सीरीज 3 नवंबर को रिलीज हो चुकी हैं. इस वेब सीरीज में एक बार फिर से सुष्मिता सेन का खतरनाक लुक देखने को मिलेगा. जिसका हिंट वेब सीरीज के ट्रेलर में दिख चुका है. इस वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस बार आर्या अपने बच्चों के लिए जान की बाजी लगा देगी. इतना ही नहीं वो हर संभव कोशिश करेगी ताकि वो अपने बच्चों की सुरक्षा कर सके. ये वेब सीरीज 3 नवंबर को रिलीज हो रही है. इसे आप डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर देख सकते हैं. ये वेब सीरीज देखने के लिए एक्ट्रेस के फैंस काफी बेसब्र हो रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर