जशपुर। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज जशपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कह कि मैं आज कांग्रेस पार्टी और उसके प्रत्याशियों को चुनौती देता हूं कि अगर उन्होंने यहां विकास की एक भी ईंट लगाई हो तो वो बताएं। यहां अगर किसी ने विकास किया है, आपके हितों की रक्षा की है तो वो केवल भाजपा की सरकारों ने किया है।

कांग्रेस मतलब- लूट, भ्रष्टाचार, अत्याचार, धोखा, अनाचार, विनाशकारी नीति और परिवारवाद। कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। जबकि भाजपा का मतलब है – विकास, तरक्की, लोगों की सरकार, लोगों के हितों के लिए काम करना और विकास को आगे बढ़ाना।

पिछले 5 साल में यहां केवल घोटाले ही हुए। भूपेश बघेल ने तो गौठान घोटाले के रूप में गोबर का भी घोटाला कर दिया। इन्होंने तो महादेव को भी नहीं छोड़ा। इन्होंने तो सत्ता में आने के लिए सट्टे का घोटाला भी कर दिया, जो 508 करोड़ रुपये का है। भूपेश बघेल की सरकार घोटालों, लूट और धोखे की सरकार है।

इन्होंने आपसे कहा था कि बिजली बिल माफ करेंगे, लेकिन नहीं किया। नौजवानों से बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन युवाओं को कुछ नहीं मिला। इन्होंने बहनों को 500 रुपये प्रतिमाह देने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू