रायपुर। छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को होने जा रहे पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार खत्म होते ही दूसरे चरण की वोटिंग वाले क्षेत्रों में शोरगुल बढ़ गया है। आज राष्ट्रीय स्तर के कई नेता छत्तीसगढ़ में अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को जशपुर जिले के पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी गोमती साय के पक्ष में एक बड़ी सभा को संबोधित किया।

चुनाव प्रचार के लिए केंद्री मंत्री स्मृति ईरानी धमतरी के आमदी पहुंची और बीजेपी प्रत्याशी रंजना साहू के पक्ष में प्रचार किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और सीएम भूपेश बघेल की सरकार पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी प्रत्याशी रंजना साहू को वोट देने की अपील जनता से की।

अकलतरा में असम के सीएम का रोड शो

भाजपा के स्टार प्रचारक और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा पहुंचे। अकलतरा में उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी सौरभ सिंह और पामगढ़ प्रत्याशी संतोष लहरे को लेकर रोड शो किया।

सीएम भूपेश बघेल चुनाव प्रचार के लिए दुर्ग जिले के अहिवारा पहुंचे। अहिवारा मे सीएम भूपेश बघेल रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल कोसरे के पक्ष मे लोगों से मतदान की अपील करेंगे। अहिवारा के बाद वैशाली नगर और दुर्ग ग्रामीण में मुख्यमंत्री की सभा का आयोजन किया गया है।

जेसीसीजे के संयोजक अमित जोगी अकलतरा विस क्षेत्र के कल्याणपुर में आम सभा को संबोधित किया। उनकी पत्नी ऋचा जोगी अकलतरा से जेसीसीजे की प्रत्याशी बनायीं गई है। कल्याणपुर में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी के अंदाज में भाषण दिया और कांग्रेस और बीजेपी के घोषणा पत्र पर जमकर निशाना साधा। साथ ही अमित जोगी ने मंच से जनता को 10 वचन दिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर