सक्ती में गरजे अमित शाह

सक्ती। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चंद्रपुर विधानसभा के डभरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. शाह ने कहा, कांग्रेस से बड़ी भ्रष्टाचार सरकार मैंने अपने जीवन में नहीं देखा। राजा दिलीप सिंह जूदेव को नमन करते हुए कहा, 15 साल भाजपा सरकार स्व. दिलीप सिंह जूदेव के मार्गदर्शन में चली।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने हजारों करोड़ का घोटाला किया है। उनको उल्टा लटका के सीधा करेंगे। रामलला के दर्शन चंद्रपुर वालों को करना है तो बीजेपी की सरकार बनाओ। भाजपा सबको श्रीराम भगवान के दर्शन कराएगी।

अमित शाह ने महादेव सट्टा एप पर कांग्रेस सरकार को घेरा। उन्होंने कहा, भूपेश कका हर काम में 30 टका लेते हैं। उन्होंने घोषणा पत्र को लेकर कहा, बीजेपी की सरकार बनाएं, 3100 में धान खरीदी करेंगे. बीजेपी के कार्यकर्ता आए तो फार्म भर दें सरकार बनी तो हर महीने 1 हजार विवाहिता को दिया जाएगा। हर गरीब के स्वास्थ्य का पूरा खर्चा बीजेपी उठाएगी। गैस का दाम 500 रुपए करेंगे।

हमारी सरकार आएगी तो चंद्रपुर में सिकलसेल सेंटर बनाएंगे। कश्मीर को लेकर शाह ने कहा, धारा 370 को कांग्रेस हटा नहीं रही थी, हमने धारा 370 हटाया। उन्होंने सभा में चंद्रपुर प्रत्याशी संयोगिता सिंह जूदेव को जीताने की अपील की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू