बालोद। जैसे -जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है भाजपा और कांग्रेस की परेशानी कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है। इधर-उधर आने-जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । ताजा मामला बालोद का है,जहां डेमैज कंट्रोल अनकंट्रोल होते दिखाई दे रहा है। बीजेपी के एक बड़े नेता इस्तीफा देकर सबको चौका दिया है।

छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के नेता, मछुवारा प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक, जिला कार्यकारिणी सदस्य, देवरी के शक्ति केंद्र प्रभारी, खेरथा मंडल के प्राथमिक एवं सक्रिय सदस्य शिवकुमार धरमगुडे ने भाजपा की प्राथमिक सक्रिय सदस्यता से एवं पार्टी के विभिन्न पदों से त्याग पत्र दे दिया है। अपना त्यागपत्र उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव को भेजा है।

शिवकुमार ने प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव को भेजे गए त्याग पत्र में कहा है कि वे विगत 33 वर्षों से भाजपा के विभिन्न पदों का दायित्त्व निष्ठापूर्वक निर्वहन किया है, लेकिन विगत वर्षों से पार्टी में वे खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

जिसकी वजह से वे पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सक्रिय सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। आपको बता दें कि शिवकुमार धरमगुडे के इस्तीफे से गुंडरदेही में भाजपा को नुकसान उठाना पड़ सकता है। वहीं अब शिवकुमार धरमगुडे जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू