रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और 7 बार के विधायक, 3 बार के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ दक्षिण विस क्षेत्र के बैजनाथपारा में उनके साथ कुछ लोगों ने बदसलूकी की कोशिश की। इस वारदात के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा की गई टिप्पणियों से विधायक व भाजपा के दिग्गज नेता काफी आहत है।

आज इसी संबंध में उन्होंने प्रेसकॉन्फ्रेंस लेकर कहा कि सीएम ने मेरे लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया, उससे मैं आहत हूं। उन्होंने कहा कि, रायपुर की जनता ने मुझ पर सात बार भरोसा किया है, मैं मुख्यमंत्री की कृपा से विधायक या मंत्री नहीं बना हूं। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, मुझ पर हमला हुआ… लेकिन फिर भी सीएम ने इस पर जो कहा, कोई भी सभ्य आदमी ऐसे शब्दों का उपयोग नहीं करता।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पैसे की आदत लग गई है। जिनके ऊपर सट्टा चलाने के आरोप हैं, उन्हें अपने पास रखा है। इतनी बड़ी घटना के बाद मुख्यमंत्री ने दो शब्द नहीं कहे, उल्टे जिस तरह की टिप्पणी की वह ठीक नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने पहली बार सुना है कि, चुनाव भी ठेके पर दिया जाता है। मैं 14 नवंबर को इस संबंध में खुलासा करूंगा। उन्होंने कहा कि हमारे किन लोगों को धमकी दी गई। हमारे लोगों को पैसे में खरीदने की कोशिश होती है। लोग नहीं मानते तो उन्हें धमकी दी जाती है।

भाजपा विधायक यही पर नहीं रूके उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि रायपुर पुलिस बिक गई है या माफियाओं के साथ हो गई है। संजय नगर में हमारी गाड़ी को रोककर झंडे बैनर फाड़े गए। हमने शिकायत भी की, लेकिन कोई FIR नहीं हुई। हमारे कार्यकर्ताओं को धमकाया गया।

बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि, मैं सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा। निर्वाचन आयोग से उनके बयान की शिकायत करूंगा। उन्होंने कहा कि, मैं चुनाव आयोग से 17 नवंबर तक उनके भाषणों पर रोक लगाने की मांग करूंगा।

साथ ही उन्होंने इस दौरान सीएम भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा कि, भूपेश बघेल जहां से चाहें चुनाव लड़ लें, मैं उनके खिलाफ लड़ूंगा। सीट का चयन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर लें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर