लोगों से कांग्रेस के पक्ष में की वोट देने की अपील

धमतरी। मुख्यमंत्री धमतरी पहुंचे यहां विध्यवासिंनी मंदिर में पूजापाठ कर जीत के लिए आशीर्वाद मांगा और कांग्रेस प्रत्याशी ओंकार साहू के साथ रोड शो किया। इस दौरान बडी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हुए। वहीं सीएम बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए लोगों से समर्थन मांगा।

रोड शो के बाद मुख्यमंत्री आमदी में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद कुरूद विधानसभा के भखारा में आयोजित सभा में शामिल होंगे। मीडिया से चर्चा के दौरान भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है और इस बार 75 पार की सरकार कांग्रेस की बनेगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव को अब सिर्फ कुछ ही समय बाकी है। सभी पार्टियां मतदाताओं को रिझाने में लगी हुई है। सभी इस चुनाव के लिए एड़ी चोटी का बल लगा रही है। इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल धमतरी पहुंचे।

जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में धुआंधार प्रचार और सभा किया। मुख्यमंत्री सबसे पहले जिले के सिहावा विधानसभा के ग्राम सांकरा में आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। जहां कांग्रेस प्रत्याशी अंबिका मरकाम के पक्ष में मतदाताओं से वोट मांगा।


Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू