राजनांदगांव। शनिवार सुबह मृतक सोहन, लुकेश और नील के साथ गांव में मिनी स्टेडियम में बैठकर गांजा पी रहे थे। तभी सोहन का लुकेश और नील के साथ पैसों के लेन देन की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद तीनों अपने घर चले गए थे।

शाम करीब छह बजे सोहन गांव के बांधा नहर की ओर घूमने गया था, उसी समय लुकेश और नील भी वहां पहुंचे। सोहन को अकेला देख दोनों ने उसके साथ मारपीट की और सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे मौके पर ही सोहन की मौत हो गई। हत्या के बाद दोनों आरोपित लुकेश और नील फरार हो गए थे। जिन्हें सोमनी पुलिस ने सोमवार की गिरफ्तार कर लिया है।

सोहन का शव गांव में नहर के पास मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की, जिसमें पता चला कि सोहन का गांव के लुकेश भठरी (28 वर्ष) और नीलकमल महाजन का गांजा पीने के बाद विवाद हुआ था। इसके बाद से लुकेश और नील फरार है। पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना वाले दिन ही शाम को गांव के लोग नहर की ओर घूमने गए थे, तभी गांव वालों ने नहर में खून से लथपथ सोहन का शव देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पतासाजी कर दोनों आरोपिय को गिरफ्तार किया।

सोमनी थाना प्रभारी कृष्णा पटले ने बताया कि दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें आरोपियों ने जुर्म करना स्वीकार किया है। दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जेल भेज दिए है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू