सारंगढ़ बिलाईगढ़। जिले में मतदान दिवस 17 नवंबर एवं मतदान दिवस के एक दिन पूर्व 16 नवंबर को प्रिंट मीडिया अखबार में प्रकाशित होने वाले राजनीतिक विज्ञापन का पूर्वप्रमाणन आवश्यक है। राजनीतिक विज्ञापन के अधिप्रमाणन के लिए जिला स्तरीय मीडिया प्रमाणन एवं निगरानी समिति का गठन किया गया है।

कोई भी राजनीतिक पार्टी, अभ्यर्थी या अन्य संस्थान मतदान दिवस एवं मतदान दिवस के एक दिवस पूर्व प्रिंट मीडिया में प्रकाशित कराने वाले राजनीतिक विज्ञापन का प्री सर्टिफिकेशन अवश्य कराएं। जनपद पंचायत सारंगढ़ में एमसीएमसी टीम में प्रीसर्टिफिकेशन के लिए आवेदन जमा कर सकते हैं।

वही पुलिस प्रेक्षक राजेंद्र कुमार मीणा ने सक्ति और सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के सीमा पर जाँच कर रहे एफएसटी दल के कार्यों का अवलोकन किया। मीणा ने एफएसटी साराडीह और टिमरलगा में जांच दल के रजिस्टर का अवलोकन किया।

मीणा ने जांच दल कर्मियों को कहा कि मतदान तक विशेष रूप से पैसे, सामान आदि का आवागमन होता हैए इसका ध्यान रखते हुए गंभीरता से कार्य करें। मीणा ने जांच दल के अलावा मतदान केंद्र टिमरलगा, ग्वालीनडीह, भेड़वन, हिर्री, हरदी और रेड़ा के मतदान केंद्र का अवलोकन किया। उन्होंने संबंधित बीएलओ को तंबाकू मुक्त मतदान केंद्र बनाने के आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू