रायपुर। राजधानी में त्योहार के जश्न के बीच हत्या का मामला सामने आया है। शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुरानी रंजिश और लेनदेन के मामले में खूनी खेल हुआ। जिसमें 2 युवकों की मौत हो गई है। इन घटनाओं से रायपुर में सनसनी फैल गई है। वहीं मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हीरापुर में शराब पीने के दौरान आपसी लेनदेन की बात पर दो युवकों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा की दोनों ने एक दूसरे पर प्राण घातक हमला कर दिया. इस वारदात में घायल शिवा यदु नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसे इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. यह मामला कबीर नगर थाना इलाके का है।

कैंची मारकर हत्या

शहर के तिरंगा चौक में नाबालिग की कैंची मारकर हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, पुरानी रंजिश के चलते बीती रात 17 साल के युवक पर आरोपियों ने कैंची से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल नाबालिग को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शुभांग यादव समेत 2 को गिरफ्तार किया है। मृतक डबरीपारा पुरानी बस्ती इलाके का रहने वाला था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू