छत्तीसगढ़ में होने वाला है कांग्रेस का सूपड़ा साफ

बेमेतरा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसमें उन्होंने कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने का दावा करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव समाप्त हो गया है।

पहले चरण में भूपेश काका का सूपड़ा साफ हो रहा है। बुधवार को साजा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी ईश्वर साहू के समर्थन में आहूत विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए शाह ने हुंकार भरी कि बिरनपुर में नृशंस हत्या के शिकार हुए भुनेश्वर साहू को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है और हम अपराधियों को हर हाल में सजा दिलाकर रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री शाह ने मां बमलेश्वरी, मां खल्लारी, मां चंद्रहासिनी और मां दंतेश्वरी को प्रणाम कर और आदिवासी जनजतीय गौरव दिवस के मौके पर भगवान बिरसा मुंडा को उनके जन्म दिवस पर नमन करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि छत्तीसगढ़ में कमल खिलने वाला है, भाजपा की सरकार बनने वाली है. सट्टेबाज भी अब कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार करने वाली यह भूपेश सरकार जा रही है।

साजा विधानसभा क्षेत्र में हमारे ईश्वर साहू एक प्रत्याशी ही नहीं हैं, बल्कि ईश्वर साहू प्रतीक हैं न्याय की लड़ाई के. भूपेश काका के राज में बिरनपुर में सांप्रदायिक तत्वों ने भाई ईश्वर साहू के बेटे भुनेश्वर साहू को नोच-नोचकर मार डाला. बाद में भूपेश काका के लोग वहां पर ईश्वर साहू के पास चेक और नौकरी लेकर गए और कहा कि आप न्याय की मांग मत करो, लेकिन ईश्वर साहू ने इतनी गरीबी में भी कहा कि मुझे नौकरी और पैसा नहीं चाहिए।

मुझे मेरे बेटे के लिए न्याय चाहिए. भुनेश्वर साहू को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है, किसी को भी कानून के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं है. सांप्रदायिक तत्वों के लिए वोट बैंक की शरण में भूपेश बघेल गए हैं. छत्तीसगढ़ में न जाने कितने भुनेश्वर साहू शहीद हो गए हैं।

मगर आपके माथे पर जूं तक नहीं रेंगी. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार का समय अब समाप्त हो गया है, उसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है. भुनेश्वर साहू की हत्या करने वाले हर एक व्यक्ति को चुन-चुनकर भाजपा की सरकार सलाखों के पीछे डालेगी।

अमित शाह ने कहा कि भूपेश कका के राज में बेमेतरा लव जेहाद का एक केंद्र बन गया है. साहू समाज, लोधी समाज और गोंड समाज की बेटियां इनके निशाने पर हैं और सरकार कुंभकरण की नींद सो रही है. इस सरकार को कौन जगा सकता है? उसको प्रदेश और साजा-बेमेतरा की जनता ही जगा सकती है।

शाह ने अपील की कि 17 नवंबर को मतदान के दूसरे चरण में उलटफेर कर दो, भूपेश सरकार की जगह कमल फूल की सरकार ला दो, भाजपा का वादा है कि यह लव जिहाद चलाने की किसी की हिम्मत नहीं होगी. भूपेश सरकार ने दुर्ग संभाग को बर्बाद करके रख दिया है. यह दुर्ग संभाग रमन सिंह सरकार के समय में शिक्षा का केंद्र बना हुआ था।

पूरे छत्तीसगढ़ के युवा दुर्ग में शिक्षा के लिए आते थे. डॉ. रमन सिंह की सरकार ने शिक्षा का केंद्र बनाया और भूपेश सरकार ने शिक्षा के केंद्र को सट्टे का केंद्र बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनने वाली है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि एक लाख सरकारी पदों पर एक साथ सीधी भर्ती करने का काम भाजपा की सरकार करेगी।

छत्तीसगढ़ श्रीराम का ननिहाल है, यह माता कौशल्या मायका है. अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए कि नहीं बनना चाहिए? कांग्रेस पार्टी 70 वर्षों से राम मंदिर को लटका रही थी, अटका रही थी, भटका रही थी. पीएम मोदी 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे।

राहुल गांधी 2014 से 19 तक हमें बहुत परेशान करते रहे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे. इसलिए साजा वालों के सामने राहुल गांधी सुन लें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भगवान राम की मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा हो रही है। सभी छत्तीसगढ़ वालों को भाजपा सरकार अयोध्या में श्री राम मंदिर का दर्शन कराएगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू