रायपुर।आजकल इनको भगवान राम से बहुत प्यार हो गया है। ये वही लोग हैं, जिन्होंने कोर्ट में एफिडेविट देकर कहा था राम काल्पनिक हैं। इनका कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है। लेकिन आजकल ये मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं।

आरंग में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, इस चुनाव में एक तरफ भाजपा है और दूसरी तरफ कांग्रेस है। कांग्रेस का मतलब है – विनाश, भ्रष्टाचार, अत्याचार, व्यभिचार और आपके हकों पर डाका डालना।

भाजपा का मतलब है – विकास, तरक्की, लोगों की सरकार, विकास की सरकार, महिला सशक्तिकरण करने वाली सरकार, किसानों के हितों की रक्षा करने वाली सरकार और अनुसूचित जनजाति के भाइयों-बहनों को मुख्यधारा में खड़ा करने वाली सरकार।

कांग्रेस ने पनडुब्बी घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाला, कोयला घोटाला, चावल घोटाला और न जाने कितने घोटाले किए। इन्होंने तीनों लोक में भ्रष्टाचार किया है।भूपेश बघेल ने गंगाजल हाथ में लेकर कहा था कि हम यहां शराब बंद करेंगे।

लेकिन उन्होंने शराब घोटाला ही कर दिया, गौठान घोटाला किया, टीचर्स के ट्रांसफर में घोटाला किया और तो और इन्होंने तो सत्ता की खातिर सट्टा ही खिला दिया।

इन्होंने बिजली बिल आधा करने का वादा किया था, लेकिन नहीं किया। बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन नहीं दिया। महिलाओं को 500 रुपये देने की बात की थी, लेकिन नहीं दिए। अब आपको इन्हें घर बैठाना है। कांग्रेसी रूप बदलते रहते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू