मांडविया ने भाजपा सरकार बनने का किया दावा

रायपुर। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने प्रेस वार्ता में कहा कि रमन सरकार ने जो बोनस नहीं दिया। हमने तय किया है 25 दिसंबर अटल जी के जन्मदिन के अवसर पर सभी किसान के खातों में 2 साल का बोनस जमा हो जाएगा।

21 क्विंटल धान की राशि एकमुश्त किसान के खाते में जाएगा। दिसम्बर महीने से इसका इम्प्लीमेंट चालू हो जाएगा. कांग्रेस 15 हजार देने की घोषणा की, 2018 में 500 रुपये देने की बात कही उसका क्या होगा? हमारा वादा है महिलाओं को जो 12000 देने की घोषणा किये थे। उसे दिसंबर महीने से शुरू हो जाएगा।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणाओं पर पहली कैबिनेट में काम शुरू हो जाएगा. जिस के पास घर नहीं है। 18 लाख मकान हम देंगे। पहला वादा दिसंबर में पूरा करेंगे. पहली कैबिनेट में मुहर लगेगी. पीएससी एग्जाम में जिन युवाओं के साथ अनजस्टिस हुआ, उसके सामने एक जांच बैठाएंगे, तुरन्त जांच करेंगे. ये भाजपा का कमिटमेंट है।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कांग्रेस पर मनी पॉवर और सत्ता का इस्तेमाल कर भाजपा को डराने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी मिली. बिरजू तारन, रतन दुबे की हत्या हुई. इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

रतन दुबे के परिवार का अभिनंदन करता हूं, जो वोट डालने पहुंचे थे. उन्होंने ये संदेश दिया कि हम डरने झुकने वाले नहीं हैं. हम लोग सनातन पर आस्था रखने वाले लोग हैं. महादेव एप का उपयोग यहां क्या हुआ सबने देखा, महादेव को भी इन्होंने नहीं छोड़ा. इसकी कार्रवाई हम दिसंबर में शुरू कर देंगे।

मांडविया ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव महत्वपूर्ण होता है. सभी दल अपने विचारधारा से अपनी बात रखते हैं. जिस दल को बहुमत मिलता है, वो जीतता है. हम राज्य को सशक्त बनाना चाहते हैं. 90 विधानसभा में 100 से अधिक सभाएं करके जनता के सामने अपनी बात रखी। हम कभी वादों का व्यापार नहीं करते. जिस राज्य में जो कहा वो किया. घोषणा भी घोषणा रह जाती है। कांग्रेस का एजेंडा चुनाव जीतना है. हमारा एजेंडा किए घोषणा को पूरा करना है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू