Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 का दूसरे और अंतिम चरण का मतदान शुरू हो गया है। छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने वोट डाल दिया है। बता दें कि प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव छत्तीसगढ़ लोरमी विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी हैं। इस सीट पर अरुण साव के सामने कांग्रेस प्रत्याशी थानेश्वर साहू मैदान में हैं। मतदान से पहले वे म

मतदान के बाद छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष और लोरमी विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्‍याशी अरुण साव ने मतदान के बाद कहा, लोकतंत्र में मतदान का अधिकार सबसे बड़ा अधिकार है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने सहपरिवार मतदान किया है। मैं छत्तीसगढ़ की जनता से भी अनुरोध करते हुए कहा कि सपरिवार मतदान केंद्र आकर वोट डालें।

परिवर्तन का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने परिवर्तन का मन बनाया है और परिवर्तन के लिए छत्तीसगढ़ की जनता मतदान करने वाली है।

इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि

जय जोहार साथीयों। छत्तीसगढ़ और लोरमी के मेरे सभी परिवारजनों को प्रणाम करता हूं, और आग्रह करता हूं छत्तीसगढ़ की बेहतरी के लिए, चहुमुखी विकास के लिए, माताओं-बहनों की सुरक्षा के लिए, युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए मतदान अवश्य करें एवं साथीयों-पड़ोसियों को भी प्रेरित करें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू