पार्टी के लिए असमंजस की स्थिति बना दी

रायपुर ।उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने एक बयान देकर अपनी पार्टी के लिए असमंजस की स्थिति बना दी है। टीएस सिंह देव के एक बयान ने राज्य के राजनीतिक गलियारो में खलबली मचा दी है।

छत्तीसगढ़ के प्रमुख दलों सहित जनता को इंतजार है चुनाव के नतीजों का। इस बार कांग्रेस सत्ता में दोबारा आएगी या फिर बीजेपी सत्ता की कमान संभालेगी, ये तो 3 दिसंबर को पता चलेगा लेकिन इससे पहले कांग्रेस में सीएम पद के लिए मांग उठनी शुरू हो गई है।

टीएस सिंह देव ने कहा कि अगर वो मुख्यमंत्री नहीं बने तो चुनाव ही नहीं लड़ेंगे। इससे मौजूदा सीएम भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने की राह आसान होती तो नहीं दिख रही। टीएस सिंह देव का कहना है कि मुख्यमंत्री बनने के लिए यह उनका आखिरी मौका है।

अगर ऐसा नहीं होता है तो आगे चुनाव लड़ने का कोई औचित्य नहीं है और न ही वो लड़ेंगे। मतदाता जो भी जिम्मेदारी देंगे, वह निभाने के लिए तैयार हैं।
इतना ही नहीं, टीएस सिंह देव ने आगे कहा कि यह मन की भावनाएं हैं, मन में रखी हैं।

अगर भौतिक रूप से काम करने का मौका मिल जाए तो उन्हें खुशी होगी। वहीं, उन्होंने कहा कि जिस भी स्थान पर काम करने का मौका मिलेगा। वह करेंगे. टीएस सिंह देव ने कहा, ‘विधायक था तो विधायक के रूप में जितना काम कर सकता था किया। नेता प्रतिपक्ष के रूप में काम करने का मौका मिला तो अपनी तरफ से पूरा योगदान दिया। मंत्री के रूप में भी पूरी तरह से जिम्मेदारी निभाई। आगे जनता जो कहेगी, वो करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर