बीजापुर। Bijapur Naxalite incident: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों के प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से एक ग्रामीण घायल हो गया हैं। जख्मी हुए ग्रामीण को बेहतर इलाज के लिए सीआरपीएफ जवानों ने एम्बुलेंस की मदद से पड़ोसी राज्य तेलंगाना के भद्राचलम भेजा है।

Bijapur Naxalite incident: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पामेड़ थाना क्षेत्र के धर्माराम स्कूलपारा निवासी चन्द्रिया सपका पिता रमैया उम्र 50 मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे मछली पकड़ने चिंतावागु नदी गया हुआ था। वापसी के दौरान लगभग 10 बजे नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Bijapur Naxalite incident: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विस्फोट इतना जबरदस्त था कि कुछ देर के लिए बेहोश हो गया। होश में आने के बाद ग्रामीण घसीटते हुए नदी के किनारे तक पहुंचा और अन्य ग्रामीणों को आवाज लगाई, पास खेत मे धान काटने वाले ग्रामीणों ने घायल ग्रामीण को गांव तक पहुंचाया।

Bijapur Naxalite incident: जानकारी मिलने पर इसके बाद सीआरपीएफ 151वाहिनी व 204 कोबरा वाहिनी के जवानों ने घायल ग्रामीण को त्वरित सहायता देते हुए उसे कोबरा फील्ड हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां घायल ग्रामीण का प्राथमिक उपचार कर उसे एम्बुलेंस की मदद से जवानों ने बेहतर इलाज के लिए पड़ोसी राज्य तेलंगाना के भद्राचलम रेफर किया गया।